Sport News

IND vs SA: श्रेयस-ईशान ने बल्लेबाजी में किया करिश्मा, सचिन-द्रविड़ का रिकॉर्ड कर दिया ध्वस्त

  • 10-Oct-2022
  • 208
India vs South Africa ODI Match: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ईशान किशन और श्रेयस अय्यर तूफानी बैटिंग की. उन्होंने बड़ा करिश्मा करते हुए सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ को पीछे छोड़ दिया है.
Sport News IND vs SA: श्रेयस-ईशान ने बल्लेबाजी में किया करिश्मा, सचिन-द्रविड़ का रिकॉर्ड कर दिया ध्वस्त

Shreyas Iyer Ishan Kishan: भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को दूसरे वनडे मैच में तूफानी अंदाज में हरा दिया. टीम इंडिया की तरफ से श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने दम पर भारतीय टीम को जीत दिलाई है. अब दोनों ही बल्लेबाजों ने दिग्गज सचिन तेंदुलकर  और राहुल द्रविड़ के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. आइए जानते है, उसके बारे में.
श्रेयस-ईशान ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की. एक समय टीम इंडिया शिखर धवन और शुभमन गिल के विकेट गंवाकर संकट में नजर आ रही थी, लेकिन उसके बाद अय्यर-किशन ने अपने दम भारतीय टीम को जीत दिला दी. दोनों ने ही 161 रनों की साझेदारी की. श्रेयस अय्यर ने जहां 113 रन बनाए. वहीं, ईशान किशन ने 93 रनों की पारी खेली. 

सचिन-द्रविड़ को छोड़ा पीछे 

श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे विकेट के लिए दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी की. जबकि पहले दूसरे नंबर सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ थे. सचिन-द्रविड़ ने 158 रनों की साझेदारी की थी. जबकि अय्यर-किशन ने 161 रनों की साझेदारी कर दिग्गज बल्लेबाजों को पीछे छोड़ दिया है.
भारत की तरफ से वनडे में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे विकेट के लिए टॉप 3 साझेदारी-

189 रन - विराट कोहली/अजिंक्य रहाणे

161 रन - ईशान किशन/श्रेयस अय्यर

158 रन - सचिन तेंदुलकर/राहुल द्रविड़

टीम इंडिया ने सीरीज की बराबर 

भारतीय टीम ने दूसरा वनडे मैच धमाकेदार अंदाज में 7 विकेट से अपने नाम कर लिया. मोहम्मद सिराज ने मैच में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए. उन्होंने 10 ओवर में तीन विकेट चटकाए. वहीं, शाहबाज अहमद और कुलदीप यादव ने भी शानदार गेंदबाजी की. इसके बाद श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने अपने दम पर टीम इंडिया को जीत दिला दी.