Sport News

आईपीएल के लिए तैयार हैं ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा

  • 06-Aug-2020
  • 399
चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने आईपीएल के 13वें सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. रविंद्र जडेजा की चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस में एक तस्वीर भी सामने आई है. ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप के रद्द होने के बाद आईपीएल की तारीखों और शेड्यूल का एलान किया गया. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल इस बार यूएई में शिफ्ट हो गया है, लेकिन पिछले पांच महीने से मैदान से दूर रहने वाले खिलाड़ियों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई है.
Sport News आईपीएल के लिए तैयार हैं ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा

जो तस्वीर सामने आई है उसमें रविंद्र जडेजा आईपीएल के लिए फोटोशूट करवाते नज़र आ रहे हैं. रविंद्र जडेजा ने फोटोशूट की तस्वीरों को पहले अपने हैंडल से शेयर किया. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपने खिलाड़ी की तस्वीरों को शेयर किया है.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन मार्च में ही होना था. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था. चूंकि पिछले 10 सालों में आईपीएल बीसीसीआई के लिए कमाई का सबसे बड़ा जरिया बन चुका है इसलिए बोर्ड ने किसी तरह से इस साल आयोजन का तरीका खोज निकाला है.

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के आयोजन में एशिया कप और वर्ल्ड कप के रद्द होने की बड़ी भूमिका रही है. इन दोनों टूर्नामेंट्स के रद्द होने की वजह से सितंबर के अंत से लेकर नवंबर तक कोई इंटरनेशनल टूर्नामेंट नहीं खेला जाना है. बीसीसीआई ने इसी मौके को भुनाते हुए आईपीएल के 13वें सीजन का रास्ता बना लिया. कोविड 19 की वजह से हालांकि लीग के मैचों का आयोजन मैदान पर बिना दर्शकों के ही होने जा रहा है.