Entertainment News

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट से मिलकर उनका बेबी बंप छूना चाहती थीं कटरीना कैफ, बोलीं- वह अभी भी...

  • 01-Nov-2022
  • 372
Katrina Kaif आलिया भट्ट के पति रणबीर की एक्स हैं। फिर भी दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग है। अब कटरीना ने खुलासा किया है कि जब वह प्रेग्नेंट आलिया से मिलीं तो उनकी बेली को छूना चाहती थीं।
Entertainment News प्रेग्नेंट आलिया भट्ट से मिलकर उनका बेबी बंप छूना चाहती थीं कटरीना कैफ, बोलीं- वह अभी भी...

कटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत रिलीज होने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि जब वह आलिया भट्ट से मिलीं तो क्या करना चाहती थीं। इस पर कटरीना ने मजेदार जवाब दिया। कटरीना और आलिया दोनों एख ही जिम में जाती हैं। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। बता दें कि आलिया रणबीर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। कटरीना रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। दोनों फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी होंगी।

आलिया का पेट छूना चाहती थीं कटरीना

कटरीना कैफ से पूछा गया कि आलिया भट्ट से मिलने पर उनका पहले रिऐक्शन क्या था। इस पर कटरीना ने बेली पर हाथ रखने का इशारा करते हुए बताया, मैं ऐसे करना चाहती थी। मुझे वह जिम में दिखती है। हां वह लाजवाब है। वह अभी भी जिम में वर्कआउट कर रही है। 

दीपिका और कटरीना भी जाती हैं एक ही जिम

कटरीना से दीपिका पादुकोण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, मुझे वह भी जिम में मिलती हैं। दरअसल हम एक ही जिम में जाते हैं। कटरीना ने बताया कि उन्होंने हाल ही में दीपिका का जिम करते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया और उन्हें भेजा था। बता दें कि दीपिका पादुकोण भी रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। रणबीर दीपिका अब अच्छे दोस्त हैं। रणबीर की वाइफ आलिया और उनकी दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड्स के बीच भी अच्छी दोस्ती है।

शादी के बाद आ रही है पहली फिल्म

कटरीना कैफ ने विकी कौशल से करीब दो साल डेटिंग के बाद बीते साल दिसंबर में शादी की है। दोनों ने अपने फैन्स और मीडिया से अफेयर और शादी छिपाने की काफी कोशिश की थी हालांकि खबरें लीक होती रहीं। शादी के बाद कटरीना टाइगर 3 की शूटिंग कर चुकी हैं। अब उनकी फिल्म भूत फोन 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।