National News

कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदी मेडिकल छात्रा, हालत गंभीर

  • 20-Oct-2022
  • 283
मेरठ। मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज के फोर्थ फ्लोर से BDS की छात्रा ने बुधवार शाम छलांग लगा दी। उसकी हालत गंभीर है। वह ICU में एडमिट है। मामले का वीडियो भी सामने आया है। इसमें छात्रा कूदते हुए दिखाई दे रही है। साथी छात्राओं का कहना कि कूदने से दो-तीन घंटे पहले छात्रा मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी।
National News कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदी मेडिकल छात्रा, हालत गंभीर

उसने कहा, ”मैं ऊपर जा रही हूं, वहां से सेल्फी खींचनी है। मौसम भी अच्छा है।” इसके बाद छात्रा अचानक बाउंड्री पर खड़ी हो गई। नीचे छात्रों ने शोर मचाया कि कूदना मत, लेकिन छात्रा ने किसी की नहीं सुनी और उसने वहां से छलांग लगा दी। कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि कूदने से पहले उसका दोस्त से फोन पर झगड़ा हुआ था। मामले की जांच की जा रही है।

BDS सेंकेंड ईयर में पढ़ती है छात्रा

सुसाइड का प्रयास करने वाली 20 साल की छात्रा लिसाड़ीगेट क्षेत्र के रशीदनगर में रहती है। वह सुभारती मेडिकल कॉलेज में BDS सेकेंड ईयर में पढ़ती है। छात्रा जहां गिरी, वहां पर पार्क और ग्रीनरी है। यानी जमीन कच्ची है। छात्रा की रीढ़ की हड्‌डी में फैक्चर है। एक पैर में चोट लगी है।

पुलिस खंगाल रही छात्रा कॉल डिटेल

छात्रा के छत से कूदने की जानकारी पर परिजन अस्पताल में पहुंच गए हैं। उनका कहना है कि उनकी छात्रा से मोबाइल पर बात हुई थी, लेकिन कुछ बताया नहीं था। पुलिस अब छात्रा की कॉल डिटेल खंगाल रही है। वहीं, परिजनों का बयान दर्ज कर लिया है। अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि छात्रा ने डिप्रेशन में खौफनाक कदम उठाया है। वहीं, साथी छात्राओं का कहना है कि परिवारिक और व्यक्तिगत कारण के चलते सुसाइड करने का प्रयास किया है।

SP देहात केशव कुमार ने बताया कि छात्रा के कूदने का मामला सामने आया है। पुलिस जांच कर रही है। इस संबंध में परिजनों ने कोई तहरीर नहीं है। कॉलेज प्रशासन और दोस्तों से पूछताछ और मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।