Sport News

मिताली राज ने की भविष्यवाणी, इन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा T20 वर्ल्ड कप का फाइनल

  • 01-Nov-2022
  • 219
महान महिला क्रिकेटर मिताली राज ने इस बात की भविष्यवाणी की है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल खेला जा सकता है। भारत के ग्रुप से साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल खेल सकती है।
Sport News मिताली राज ने की भविष्यवाणी, इन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा T20 वर्ल्ड कप का फाइनल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। मिताली राज ने इस बात की भविष्यवाणी की है कि ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्व कप के फाइनल में कौन सी दो टीमें भिड़ेंगी। भारत की महान महिला क्रिकेटर मिताली राज की मानें तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 विश्व कप का फाइनल खेला जा सकता है।महिला क्रिकेट की इस दिग्गज खिलाड़ी ने ये भी कहा कि सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के अलावा इंग्लैंड और मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया में से कोई एक टीम पहुंचेगी। मिताली राज ने स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री की दुनिया में डेब्यू करते हुए कहा, ''सेमीफाइनल के लिए मेरी भविष्यवाणी है ग्रुप दो से भारत और दक्षिण अफ्रीका, जबकि ग्रुप एक से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया में से कोई एक टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी।"
उन्होंने आगे फाइनल को लेकर प्रिडिक्शन करते हुए कहा, "जहां तक टूर्नामेंट फाइनल की बात है तो इसमें कोई शक नहीं कि भारत इस मुकाम तक पहुंचेगा, जहां उसका सामना न्यूजीलैंड से हो सकता है।'' अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुकीं मिताली राज ने रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए मैच से कमेंट्री में डेब्यू किया था। वे कई साल पहले टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुकी थीं।