Entertainment News

गोल्डन नाईट की कुछ रोचक बाते, जिन्हे रखे ध्यान में

  • 06-Oct-2020
  • 364
हर कोई चाहता हैं की उसका शादीशुदा जीवन हस्ता खेलता हुआ हो। कई बार ऐसे शादीशुदा कपल होते जो अपना भूतकाल को नहीं भूल पाते हैं जिसकी वजह से उनकी शादी के बाद की गोल्डन नाईट ख़राब हो जाती हैं। आप अपनी गोल्डन नाईट को बेहतर बनाना चाहते हैं तो आपको इन बातों को खासकर ख्यान रखना होगा।
Entertainment News गोल्डन नाईट की कुछ रोचक बाते, जिन्हे रखे ध्यान में

गोल्डन नाईट पर दोनों को यह भी ध्यान देना चाहिए कि एक-दूसरे को बोलने का मौका देना चाहिए। यह नहीं कि आप ही अपनी बातों का बखान करते हैं, और साथी को बोलने का मौका ही ना दे। अगर आप दोनों एक-दूसरे को बोलने का मौका मिलेगा तो यह आप दोनों के लिए बेहद अच्छा लगेगा।


गोल्डन नाईट के दिन आप दोनों का चाहिए कि आप अपनी पिछली जिदंगी के बारे में कुछ भी बात ना करें। यह रात केवल आप दोनों को समझने की एक रात हैं। अगर, एक-दूसरे पर जोर डाल कर भी अपनी पिछली जिदंगी के बारें में जानने की कोशिश करें तो उसे टालने की ही कोशिश करें, नहीं तो यह आपकी खुशहाल जिदंगी में कड़वाहट ला सकती हैं।


गोल्डन नाईट को दोनों को ही अपनी फैमेली के बारें में किसी भी कमजोरी के बारे में ना बतायें। इससे आपके जीवन साथी पर आपकी फैमेली के बारे में गलत प्रभाव पड़ता हैं।


गोल्डन नाईट पर आपको यह भी ध्यान देना चाहिए कि प्रत्येक व्यक्ति में सभी प्रकार के गुण नहीं होते हैं। कुछ कमियां भी होती हैं, अत: जहां तक हो सके एक-दूसरे कि कमियां न निकाले। जिससे आपके नये स्थापित होने वाले संबंधों में कड़वाहट पैदा हो।


गोल्डन नाईट पर अपनी साथी के राजी होने पर ही उससे फिजिकल रिलेशन बनाये। अगर हो सके तो सुहागरात को एक-दूसरे को जानने का मौका दे। शारीरिक संबंध बनाने में कोई जल्दी ना करे। दोनों के राजी होने पर ही यह संबंध स्थापति करें।