Entertainment News

श्रद्धा कपूर ने लीडिंग डेली को बताया है कि, मुझे खुशी है कि मैं स्क्रीन पर नागिन के अवतार में नजर आऊंगी।

  • 23-Sep-2021
  • 446
मुंबई। अदाकारा श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए बॉलीवुड के गलियारों से बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि श्रद्धा कपूर ने इच्छाधारी नागिन के ऊपर बनने वाली 3 फिल्मों की एक सीरीज साइन की है, जिसे निर्माता निखिल द्विवेदी बनाएंगे। इस सीरीज में श्रद्धा कपूर लीड किरदार निभाती दिखेंगी।
Entertainment News श्रद्धा कपूर ने लीडिंग डेली को बताया है कि, मुझे खुशी है कि मैं स्क्रीन पर नागिन के अवतार में नजर आऊंगी।

 श्रद्धा कपूर के बारे में यह जानकारी टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट के माध्यम से दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने श्रद्धा कपूर से इस सीरीज के बारे में बात भी की है। चर्चा के दौरान अदाकारा ने बताया है कि वो यह सीरीज साइन करके काफी खुश हैं क्योंकि वो हमेशा से ऐसा एक किरदार निभाना चाहती थीं। 
श्रद्धा कपूर ने लीडिंग डेली को बताया है कि, मुझे खुशी है कि मैं स्क्रीन पर नागिन के अवतार में नजर आऊंगी। मैं इस तरह की फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं। श्रीदेवी मैम की निगाहें और नगीना मुझे काफी पसंद हैं और मैं हमेशा से ऐसा किरदार करना चाहती थी। इस सीरीज की कहानी देसी होगी और मुझे खुशी है कि मैं ऐसी कहानी का हिस्सा हूं। श्रद्धा कपूर की इस ट्रायलॉजी में जबरदस्त वीएफएक्स वर्क भी होगा। अदाकारा ने इस पर भी खुशी जताई है और बताया है कि वो इस तरह की फिल्ममेकिंग का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं।
 रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी गई है कि श्रद्धा कपूर स्टारर इस ट्रायलॉजी को मराठी डायरेक्टर विशाल फुरिया बनाएंगे। विशाल को मराठी सिनेमा में 'लापाछपी' के लिए जाना जाता है। इस फिल्म सीरीज की शूटिंग कब से शुरू होगी ? यह अभी तक साफ नहीं है। 
आपको बता दें एकता कपूर भी कुछ समय पहले ऐसी ही एक सीरीज बनाने की प्लानिंग कर रही थीं, हालांकि वो कभी शुरू नहीं हो सकी। एकता कपूर उस सीरीज में कटरीना कैफ को साइन करने वाली थीं लेकिन उस प्रोजेक्ट पर दोनों की सहमति नहीं बन पायी।