Entertainment News

श्वेता तिवारी ने फिर फैंस पर गिराई बिजली, कातिलाना लुक देख संगीता बिजलानी भी रह गईं दंग

  • 11-Oct-2022
  • 269
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फिटनेस और ब्यूटी उनकी उम्र को मात देती नजर आती है. 42 साल की श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में अपना 22वां जन्मदिन मनाया हैं. हाल ये है कि श्वेता और पलक मां-बेटी कम दोस्त या बहनें ज्यादा लगती हैं.
Entertainment News श्वेता तिवारी ने फिर फैंस पर गिराई बिजली, कातिलाना लुक देख संगीता बिजलानी भी रह गईं दंग

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे से पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने अभिनय और खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं. टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा नामक किरदार निभा श्वेता घर-घर में पॉपुलर हो गईं. तब से लेकर अब तक श्वेता कई फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा बनी हुई हैं. श्वेता अपने अभिनय के साथ-साथ अपने लुक और फिटनेस को लेकर खासा चर्चा में रहती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट देख एक बार फिर फैंस श्वेता के मुरीद हो गए हैं. (फोटो साभार: shweta.tiwari/Instagram)
 ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी श्वेता तिवारी एक बार फिर अपने फिटनेस और लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं. (फोटो साभार: shweta.tiwari/Instagram)

 42 साल की श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. डेनिम क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट कलर के शॉर्ट्स में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. (फोटो साभार: shweta.tiwari/Instagram)

श्वेता ने अपने स्टाइल को ब्लू कलर के ब्लेजर के साथ कंप्लीट किया है. श्वेता ने अपने लेटेस्ट अंदाज से एक बार फिर फैंस को हैरान किया है. (फोटो साभार: shweta.tiwari/Instagram)

 श्वेता तिवारी के इस लुक पर फैंस उन्हें गॉर्जियस, स्टनिंग, क्यूट और क्वीन ऑफ हार्ट बताते हुए तारीफ कर रहे हैं. (फोटो साभार: shweta.tiwari/Instagram)

 खुले बालों और हूप्स के साथ श्वेता तिवारी का लुक बेहद कातिलाना लग रहा है. (फोटो साभार: shweta.tiwari/Instagram)

 श्वेता की बोल्ड बिंदास खूबसूरत तस्वीरों को देख फैंस तो फैंस बॉलीवुड की एक्ट्रेस संगीता बिजलानी भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं. संगीता ने फायर इमोजी शेयर कर तारीफ की है. (फोटो साभार: shweta.tiwari/Instagram)

 श्वेता तिवारी ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलें झेली हैं, लेकिन अपनी हिम्मत और मेहनत से एंटरटेनमेंट जगत में अपनी खास पहचान बना पाने में सफल हुई हैं. अब तो श्वेता और राजा की बेटी पलक तिवारी ने भी एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रख दिया है. (फोटो साभार: shweta.tiwari/Instagram)