Entertainment News

सुपर डुपर हिट फिल्म बाहुबली स्टार प्रभास आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं।

  • 23-Oct-2020
  • 383
मुंबई। सुपर डुपर हिट फिल्म बाहुबली स्टार प्रभास आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में हम इस साउथ स्टार की जिंदगी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं। प्रभास रॉयल लाइफ जीने के शौकीन है।  उनको एक चीज का सबसे ज्यादा शौक है और वो है कार संग्रहण। जी हां वे लग्जरी कारों के शौकीन हैं और यही उन्हें खास बनाती है।  आइये जाने प्रभास के पास इस समय कौन-कौन सी कारें हैं और कैसी है उनकी लाइफ..
Entertainment News सुपर डुपर हिट फिल्म बाहुबली स्टार प्रभास आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं।


साउथ सुपरस्टार हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में रहते हैं। यहां रोड नंबर 10 पर प्रभास का एक बेहद आलीशान घर है। जिसकी कीमत करोड़ों रुपयों में है।
 फार्म हाउस के भी मालिक हैं प्रभास
इतना ही नहीं, रिपोट्र्स के मुताबिक साउथ सुपरस्टार प्रभास का कई एकड़ में फैला एक बड़ा फार्महाउस भी है। जिसमें अक्सर वो अपना खाली वक्त बिताते हैं।
इतना ही नहीं प्रभास को कारों का बेहद शौक हैं और वो तीन लग्जरी कारों के मालिक हैं। प्रभास की सबसे फेवरेट कार हैं रोल्स रॉय जो उन्होंने बाहुबली की सक्सेस के बाद खरीदी। इसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है। प्रभास अक्सर इस कार को लेकर हैदराबाद की सड़कों पर घूमते हैं। जिसका एक वीडियो भी खासा वायरल हुआ था। इतना ही नहीं, एक्टर प्रभास को बीएमडब्ल्यू एक्स3 भी खासा पसंद हैं। इस कार को भी वो अक्सर चलाते हैं। इसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये है।   रिपोट्र्स की मानें तो जो तीसरी सबसे महंगी कार प्रभास के पास है वो है जगुआर एक्सजे, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है। इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले ही एक्टर ने अपने जिम ट्रेनर को करीब 85 लाख रुपये की रेंज रोवर कार गिफ्ट की है। 
फिल्मी करिअर की बात करें तो प्रभास की पहली फिल्म ईश्वर थी जो साल 2002 में रिलीज हुई। इसके बाद साल 2014 में वह पहली बार किसी हिंदी फिल्म में नजर आए। हालांकि ये फिल्म खास नहीं चली। फिल्म का नाम था एक्शन जैक्शन और ये बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। फिल्म में प्रभास साइड रोल में थे लेकिन तब शायद ही हिंदी सिनेमा के दर्शक उन्हें खास पहचानते थे।
साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली द बिगनिंग ने प्रभास को हिंदी सिनेमा में पहचान दिलाइ।  इसके बाद उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं वो सभी हिंदी में जरूर डब की गईं। बाहुबली की शूटिंग के दौरान प्रभास को करण जौहर जैसे कई दिग्गज निर्देशकों ने अप्रोच किया था, लेकिन ये प्रभास की डेडिकेशन ही थी कि उन्होंने सभी प्रोजेक्ट नकार दिए।